पुलिस ने क्रूरता पूर्वक भैंसों से भरे लोडिंग वाहन को पकड़ा, 2 आरोपी गिरफ्तार - Bairad News

शिवपुरी।
जिले की बैराड़ पुलिस ने शुक्रवार की शाम चेंकिग के दौरान पोहरी मोहना रोड़ से लगे मड़रका गाँव के पास से क्रूरता पूर्वक भैंसों से भरे एक लोडिंग वाहन को पकड़ा है. पकड़े गए लोडिंग वाहन की तलाशी ली गई तो इसमें 1 भैंस और तीन पड़े (भैंस के बच्चे) क्रूरता पूर्वक भरे हुए थे। पुलिस ने मौके पर से लोडिंग वाहन के ड्राइवर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने इस मामले में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पकड़े गए मावेशियों को बैराड़ की नारायण पुरा गौशाला भिजवाया है।

बैराड़ थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार की शाम उन्हें मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि बैराड़ से झिरी की ओर से एक लोडिंग वाहन में मवेशियों को भरकर कुछ लोग काटने के लिए ले जा रहे हैं.सूचना पर से थाना बैराड़ पुलिस ने मवेशियों से भरे हुए लोडिंग वाहन का पीछा किया और उसे पोहरी- मोहना रोड से लगे मड़रका गाँव के पास पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर लोडिंग वाहन में क्रूरता पूर्वक मवेशी भरे थे.इसी बीच लोडिंग वाहन का ड्राइवर उसमें सवार अन्य एक युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. पकड़े गए आरोपी जाकिर शाह उम्र 26 साल निवासी झिरी और कलीम खां उम्र 20 साल निवासी झिरी थाना पोहरी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।