अग्रवाल समाज के कोविड 19 की वैक्सीनेशन शिविर में 100 टीके लगाए, युवाओ में था जोश - Shivpuri News

शिवपुरी। वैक्सीन ही कोरोना से बचाव हैं इसी मंत्र पर काम करते हुए सरकारो के साथ साथ समाज सेवी संगठन वैक्सीन शिविर लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं,जिससे अधिक से अधिक लोगो को कोविड 19 के बचाव का टीका लग सके।

इस क्रम में अग्रवाल समाज ने भी 2 दिवसीय वैक्सीन का शिविर लगाया है। अग्रवाल समाज ने मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में आज पहला दिन था,इस शिविर में वैक्सीन लगवाने के लिए युवाओ में जोश दिखा। आज शिविर के पहले दिन नीतू जैन को इस शिविर में पहला टीका लगा।

अग्रवाल समाज के पदाधिकारियो ने आज जन से अपील की हैं कि कोरेाना जैसी महामारी से लडने का सबसे बडा अस्त्र है वैक्सीन इसे अवश्य लगवाए। आज शिविर के दौरान नगर मे कोरोना वॉरीयर के रूप मै कार्यरत अग्रवाल समाज के सुनील जैन एवं नीलम जैन का समाज के महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल एवं उपस्थित पदाधिकारियों द्वारा स्वागत एवं प्रतीक चिन्ह देकर समान किया।

आज आयोजित इस वैक्सीन के शिविर में 18 से 45 वर्ष के 100 लोगो को वैक्सीन लगाई गई। इस शिविर में आने वाले सभी लोगो का समाज के महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल,वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल,प्रचार मंत्री विकास गोयल,कोषाध्यक्ष मथुरा प्रसाद गुप्ता,युवा समाज सेवी अकाश गुप्ता ने वैक्सीन लगवाने आए लोगो का स्वागत किया।