चलती बाइक पर पिस्टल लहराते निकले युवक, दहशत में आए दुकानदार - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर सुरक्षित नहीं है। आए दिन बदमाश कोई न कोई वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही नजारा शुक्रवार की दोपहर में कैला माता मंदिर के समीप घटित हुआ।

यहां एक बुलट बाइक पर तीन युवक बैठकर निकले पहले तो उन्होंने पटाखा सायलेंसर से पटाखे फोडे और उसके बाद सबसे पीछे बैठे एक युवा ने पिस्टल निकालकर लहरा दी। जिससे आसपास के दुकानदार दहशत में आ गए और युवा बुलट पर करतब दिखाते हुए फुर्र हो गए।

यह नजारा आज का है लेकिन राजेश्वरी रोड पर कोचिंग संस्थान है ऐसे में टयूशन पढने आने वाली छात्राओं को इनसे हर रोज दो चार होना पडता है। यह युवक कई बार तो इनसे छेडखानी की घटनाएं तक कर देते हैं। बावजूद इसके सुरक्षा के वहां कोई पुख्ता इंतजाम तक नहीं हैं।

पुलिस CCTV खंगाले तो पकड़े जाएंगे युवा

राजेश्वरी मंदिर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में पुलिस अपने कंट्रोल रूम के इन सीसीटीवी फुटैज को खंगालेगी तो पुलिस इन युवाओं तक पहुच सकती है और पता लगा सकती है कि आखिर यह युवा क्यों पिस्टल लहराते हुए निकले थे।

पटाखा सायलेंसर बाइकों पर हो कार्रवाई

लोगों का कहना है कि पटाखे वाले सायलेंसर की बाइकों पर पुलिस और यातायात महकमें को चालानी कार्रवाई करनी चाहिए। कुछ माह पहले इन बाइकों के सायलेंसर निकलवाए तो गए लेकिन अब युवाओं ने दोबारा से इन सायलेंसरों को फिट करवा लिया है।

मिस्त्री पर भी हो कार्रवाई

पटाखा सायलेंसर लगाने वाले मिस्त्री पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों का कहना है कि जब वह बाइक चलाते हैं तो पीछे से अचानक पटाखे की आवाज आती है जिससे वह डर जाते है। इसके चलते कई बार बाइक सवार दुर्घटना का शिकार भी हुए हैं।
G-W2F7VGPV5M