दो बत्ती चौराहे पर लगा दसवां वाटर कूलर, लोगों को मिलेगा ठंडा पानी - Shivpuri News

शिवपुरी। गर्मी के दौर में लोगों को शुद्ध और शीतल पेयजल उपलब्ध हो इस क्रम में शहर में एक और वाटर कूलर शुरू हो गया है। दो बत्ती चौराहे पर यह वाटर कूलर शुरू हुआ है। यह वाटर कूलर समाजसेवी संस्था रोटरी राइजर्स क्लब ने लगवाया है। शुक्रवार को इसका शुभारंभ जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ संजय ऋषीश्वर और नर्स अल्का श्रीवास्तव ने किया।

शहर में विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं की पहल पर यह दसवां वाटर कूलर है जो शुरू हुआ है। शहर में सभी संस्थाओं को साथ लाकर ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से यह वाटर कूलर लग रहे हैं। शहर में वाटर कूलर ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से विभिन समाजसेवी संस्थाएं और दानवीर लोग स्थापित करा रहे हैं।


अभी तक 11 वाटर कूलर लगाने की घोषणा विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं और समाजसेवियों ने की है। इसी क्रम में शुक्रवार को दो बत्ती चौराहे पर दसवां वाटर कूलर रोटरी राईजर्स ने लगवाया है। इन वाटर कूलरों के लिए निशुल्क पानी की व्यवस्था करने का जिम्मा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने संभाला है।

जिनके पारिवारिक सदस्य राजकुमार रघुवंशी के निर्देशन में प्रतिदिन वाटर कूलरों में पानी भरा जा रहा है। दो बत्ती चौराहे पर वाटर कूलर के शुभारंभ मौके पर रोटरी राइजर्स के अंकित भसीन (अध्यक्ष), पौरुष मित्तल (सचिव) ,मोहित अग्रवाल, दीपेश अग्रवाल, शैलेंद्र गर्ग, गौरव बंसल, डॉ अजय खेमरिया, ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के नीरज अग्रवाल, सचिव कपिल गुप्ता, अशोक विजयवर्गीय, ओमप्रकाश बाथम, वाहिद खान, राजकुमार रघुवंशी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।