लायन्स व लायनेस क्लब साउथ ने पत्रकारों को दी कोरोना बचाव को लेकर होम्यापैथी दवा - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा पत्रकारों का कोरोना से बचाव हो इसे लेकर होम्यापैथी चिकित्सक डॉ.डॉ.संजीव भदौरिया के द्वारा संकलित दवाओं की पुडिया बनाकर पत्रकारों के लिए वरिष्ठ पत्रकार अशोक अग्रवाल को सौंप दी गई जिस पर कोई भी पत्रकार साथी इस दवा को प्राप्त करने के लिए पटेल पार्क पर पहुंचकर संपर्क कर सकते है।

लायन्स क्लब साउथ अध्यक्ष राकेश जैन प्रेमस्वीट्स व सचिव सौरभ सांखला ने बताया कि वर्तमान में कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पत्रकार भी पूरे समय अपना काम बखूबी कर रहे है और इस कोरोना से पत्रकारों का भी बचाव हो इसे ध्यान में रखते हुए होम्यापैथी चिकित्सक डा.संजीव भदौरिया के द्वारा कोरोना बचाव को लेकर होम्योपैथी दवा की पुडिया बनाई गई और लायन्स व लायनेस क्लब साउथ परिवार की ओर से लगभग 100 पैकेट डॉक्टर संजीव भदौरिया के सहयोग से होम्योपैथी दवाई वरिष्ठ पत्रकार अशोक अग्रवाल के पास उपलब्ध कराई गई।

बता दें कि गुरूवार 29 अप्रैल को वरिष्ठ पत्रकार अशोक अग्रवाल की विवाह वर्षगांठ भी थी इसी परिप्रेक्ष्य में पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखते हुए यह होम्यापेथी दवा समस्त पत्रकारों के लिए उपलब्ध कराई गई है।