सिंधिया निष्ठा पूर्व मंडी अध्यक्ष एनपी शर्मा का कोरोना से दुखद निधन - Shivpuri News

शिवपुरी। पूर्व मंडी अध्यक्ष एनपी शर्मा की आज कोरोना से जंग हार गए। आज सुबह उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार को एनपी शर्मा और उनके छोटे भाई रिटायर्ड फोरेस्टकर्मी कर्मचारी नेता राधेश्याम शर्मा की कोविड 19 की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई थी। उन्है उपचार के लिए दोनो भाईयो को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती करया गया था।

एनपी शर्मा के भाई राधेश्याम तिवारी के पुत्र गणेश तिवारी ने बताया कि मेरे ताऊ की का सिटी स्कैन कराया गया तो फैफडो में 20 प्रतिशत से भी कम इंफैक् शन था आक्सीजन लेवल भी 85 से 90 के बीच चल रहा था इतनी गंभीर हालत नही थी एतियात के तौर पर उन्है मेडिकल कॉलेज में भर्ती करया गया था।

लगातार हम उनके स्वास्थय के विषय में जानकारी लेना चाह रहे थे लेकिन हमारी किसी ने नही सुनी,कोई जानकारी मरीज के विषय में नही दी जा रही हैं। वही अपने पिता राधेश्याम तिवारी के विषय में बताया कि मेरी उनसे बात हुई हैं वह ठीक हैं और मैं मेडिकल कॉलेज से उन्है रैफर कराने की प्रक्रिया में लगा हूं। मेडिकल कॉलेज में मरीज की कोई सुनने वाला नही हैं और न ही मरीज के परिजनो की।

अगर किसी का मरीज अधिक सिरियस है तो मेडिकल कालेज प्रबंधन उसे सूचना भी करता,अगर परिजनो को लगता है ंकि वह यहां उसका मरीज सही नही हो रहा है तो यहां मरीज के रेफर करने तक का ऑपशन भी नही है,क्यो की मरीज के स्वास्थय की परिजनो को कोई जानकारी नही हैं।

एनपी शर्मा की दुखद निधन की खबर से भाजपा और कांगेे्रस में शोक की लहर हैं। आज दोपहर कोविड की गाईडलाईन के अनुसार शिवपुरी मुक्तिधाम पर एनपी शर्मा का अंतिम संस्कार कर दिया गया हैं।