कोरोना से जंग लड़ने की तैयारी: जिला अस्पताल में नए कर्मचारियों की होगी भर्ती, हुए आदेश - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर जिला अस्पताल शिवपुरी के लिए पूर्व में भर्ती किए गए कोविड स्टाफ के अतिरिक्त नए स्टाफ की भर्ती को स्वीकृति मिल गई। यह स्वीकृति कलेक्टर शिवपुरी की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में हुई एक विशिष्ठ बैठक में प्राप्त हुई। इस बैठक में टेली कंसलटेशन के माध्यम से कोविड रोगियों के परिजनों से भेंट सहित कई विषयों पर चर्चा हुई।

आज बुधवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक में कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री राजेश चंदेल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ.ए.एल.शर्मा, डाॅ.पवन जैन, सिविल सर्जन डाॅ.राजकुमार ऋषीश्वर, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. राजेश गुप्ता मौजूद थे।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ.ए.एल.शर्मा ने बताया कि शिवपुरी जिले में बढ़ते कोरोना ग्राफ को रोकने के लिए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से कई प्रयास किए जा रहे हैं। जिसे लेकर नियमित बैठकों का दौर जारी है।

बैठक में जिला अस्पताल में भर्ती रोगियों की संख्या के अनुसार स्टाफ की उपलब्धता पर चर्चा की गई और निर्णय लिया गया कि जिला अस्पताल में आवश्यकता अनुसार शीघ्र नया स्टाफ भर्ती किया जाएगा। इसके अतिरिक्त कोविड आईशोलेशन वार्ड में भर्ती रोगियों से अटेंडरों की चर्चा के लिए टेली कांफ्रसिंग सिस्टम के जरिए चर्चा कराई जाएगी। बैठक में अन्य आवश्य संसाधनों पर भी विचार विमर्श किया गया।