RT-PCR की जांचो की पॉजिटिविटी दर पहुंची 70 प्रतिशत परःआज 10 लोगो की मौत

शिवपुरी। शिवपुरी में लगातार कोरोना का संक्रमण बडता जा रहा हैं। आने वाले प्रत्येक दिन RT-PCR जांचो की पाॅजिविटी दर बड रही हैं आज की जो पाॅजीविटी दर आई वह भयानक रूप से डरा रही हें क्यो पर 70 प्रतिशत को छू रही हैं। आज मंगलवार को जिले जो मेडिकल काॅलेज से 287 लोगो की जांच रिर्पोट आई हैं उनमें से 203 लोेगो की जांच पाॅजीटिव आई हैं अब यह भी नही लिख सकते की हर दूसरा व्यक्ति संक्रमित निकल रहा है।

वही आज मंगलवार भी जिले के लिए मंगलकारी नही रहा हैं। आज 10 लोगों की मौत भी हो गई। मंगलवार को कोरोना से मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल में भर्ती मरीजो में से मंगलवार को सुबह 10 बजे मदीना (50) पत्नी सलीम बेगम निवासी शिवपुरी, हरिकिशन ओझा(60 ) की सुबह 9.30 बजे, राकेश (45 )पुत्र लक्ष्मीनारायण शर्मा निवासी नबाब साहब रोड बीती रात करीब 9 बजे, प्रवीण मंगल(31 ) निवासी शिवपुरी बीती रात 10.20 बजे मौत हो गई।

वही वरिष्ठ नेता एनपी शर्मा(65) निवासी शिवपुरी बीती रात 11 बजे व खनियांधाना के भाजपा नेता विजय भारद्वाज (46 ) की ग्वालियर में मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्य लोग शामिल है जिनकी मौत मेडीकल कॉलेज में हुई है। इसके साथ ही शिवपुरी के दो लोगों ने जिले के बाहर कोरोना का इलाज कराते हुए दम तोड़ दिया।

पिछोर के सुरमुख सरदार का देहांत कोरोना के चलते झांसी में हुआ है। कुछ माह पहले ही उनके भाई शेर सिंह का भी निधन हो गया था और बेटे की मौत की खबर सुनकर उनकी मां की भी मौत हो गई। दोनों मां बेटे की चिता एक साथ जली थी।