24 घंटे बीत जाने के बाद भी 1 करोड 24 लाख चुराने वाले बेसुराग - Shivpuri News

शिवपुरी। करैरा में 1 करोड 24 लाख की सनसनीखेज चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बेसुराग है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

इस सनसनीखेज चोरी ने एक बात और साफ कर दी है कि जमीनों के बडे बडे सौदों का पैसा कैशलेस ट्रांजेक्शन से नहीं बल्कि नगदी में हो रहा है और इतनी बडी मात्रा में नगदी को किसान अपने घर पर क्यों रखे था वह इन पैसों को बैंक में जमा क्यों नहीं करके आया।

बिना भेदी के नहीं ढहती लंका जाहर की
जाहर सिंह गुर्जर ने जमीन बेची हैऔर यह पैसा उसके घर में रखा है यह बात किसी न किसी को जरूर पता होगी जिसकी सूचना पर ही चोरों ने घर में धावा बोला और इतनी बडी रकम पर हाथ साफ कर चले गए।

कमरे कोई क्यों नहीं सोया और दूसरी पत्नी ने क्यों लगा ली थी कुंदी
जब घर में इतनी बडी रकम हो तो लोगों की नींद हराम हो जाती है लेकिन जाहर सिंह और उसकी पहली पत्नी आराम से घर के बाहर बरामदे में सोए जबकि उसकी दूसरी पत्नी कैश के पास वाले कमरे में सोई और उसने भी अपने कमरे के दरवाजे बंद कर लिए जिससे लगता है कि दाल में कुछ काला है ऐसे में पुलिस को परिजनों से भी सख्ती से पूछताछ करनी होगी।

बडी लूट और चोरियों का नहीं कर पाई पुलिस खुलासा
शहर सहित अंचल में जितनी भी बडी लूट और चोरी की वारदातें घटित हुई है पुलिस उनको अब तक ट्रेस नहीं कर पाई है और पुलिस के हाथ अब तक खाली है। करैरा में ही सराफा कारोबारी को गोली मारकर 30 लाख् के गहने ले जाने वाले बदमाश अब तक पुलिस की पहुंच से दूर है।

अधिकारियों का पुराना राग जल्द होगा खुलासा
घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी अपना पुराना राग अलापते नजर आते है। ऐसा ही इस मामले में हुआ है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप कर देंगे।