बीजापुर में शहीद हुए 22 जवानों के नाम विद्यार्थी परिषद ने रौपे पोधे, दी श्रद्धांजलि - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। विद्यार्थी परिषद के एसएफडी आयाम जिला सह प्रमुख आदित्य पाठक ने बताया कि विद्यार्थी परिषद द्वारा छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शहीद हुए हमारे 22 वीर जवानों को उनके नाम पर एक एक पौधा रोप कर श्रद्धांजलि दी गई।

छत्तीसगढ़ में माओवादियों से लड़ते हुए हुतात्मा हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को पूरा देश नमन कर रहा है,देश उनके पराक्रम को कभी नहीं भूल पायेगा। यदि वर्तमान समय को देखें तो देश के बाहरी दुश्मनों से ज्यादा खतरनाक देश के भीतर छुपे माओवादी नक्सली हैं।

आज हमारे घर में छुपे बैठे निष्फल नक्सली विचारधारा के गुलाम सांपों को चुन चुन कर खत्म करने की आवश्यकता है। अब समय आ गया है कि देश व समाज इन माओवादियों व इनके शुभचिंतकों से आर या पार की लड़ाई लड़े। हम हमारे देश के गृहमंत्री से मांग करते हैं कि शहीद हुए जवानों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए इस हमले में शामिल एक-एक नक्सली को ढूंढ कर मौत के घाट उतारना चाहिए।

पाठक ने पौधारोपण के अवसर पर कहा कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमला मानवता पर कलंक है अत: अविलंब इसके जड़ तक पहुंच कर इसे सींचने वालों का समूल खात्मा ही हमारे जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस हमले में शहीद हुए प्रत्येक जवान के नाम से शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय मे एक एक पौधा रोप कर उन वृक्षों की देख रेख की जिम्मेदारी 22 कार्यकर्ताओं को दी गयी है।

इस दौरान मुख्य रूप से प्रांत कार्यकारिणी सदस्य आदित्य पाठक, प्रधुम्न गोस्वामी, नगर मंत्री विवेक धाकड़, संदीप शर्मा, रतनेश तिवारी, अविनाश समाधिया, सचिन सारस्वत, अभिषेक चौहान, किशन नायक, यशवेंद्र चौहान, अभय सिंह, कमल किशोर, विवेक पाल, यश भारद्वाज, अनिरुद्ध दुबे, नेहा यादव, साक्षी चौहान, ऋतिका परमार, तनु जैन, निराली अग्रवाल के साथ साथ आधा सैकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित रहे|
G-W2F7VGPV5M