स्वास्थय विभाग का गणित 21 मौतो के बराबर 9 मौतें,अपने ही आंकड़े में फंस रहा है विभाग, पढ़िए पूरा मामला - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही हैं,पिछले 9 अप्रैल से प्रतिदिन जिले में मौते हो रही हैं लेकिन सरकारी आंकडे में स्वास्थय विभाग के मौतो के आंकडे आगे नही बड रहे हैं। पिछले 9 अप्रैल से प्रतिदिन कोरोना लोगो की सांसे रोक रहा हैं और 12 दिन में लगभग 21 लोगो की मौत हो गई हैं।

अगर स्वास्थय विभाग के हैल्थ बुलेटिन पर नजर डाली जाए तो उसमें कोरोना से 30 मौते दिखाई जा रही हैं वही 20 अप्रैल के हैल्थ बुलेटिन पर नजर डाली जाए तो इसमें मौतो का आंकडा 39 दर्शाई जा रही है।

कोविड वार्ड प्रतिदिन से स्वास्थय विभाग की लापरवाली भरी खबरे आ रही हैं,विभाग को कोई भी जिम्मेदारी अधिकारी मौतो के विषय में अधीकृत जानकारी देने में परेज करते हैं। सवाल यह उठता हैं कि लगातार हो रही हैं मौतो पर स्वास्थय विभाग क्यो पर्देदारी कर रहा है सवाल बडा हैं।

पिछले 48 घंटे में 7 मौत,आज नहीं रहे पत्रकार सैमुअल दास के पिता

पिछले 48 घंटे में जिले में कोरोना से 7 लोगो की मौत हो चुकी हैं। आज पत्रिका समाचार के संवाददाता सैमुअल दास के पिता जॉन पीटर का दुखद निधन कोरोना संक्रमण के कारण हो गया।

वही बीते रोज शहर के राजेशवरी रोड पर वीनस प्रिंटिंग प्रेस के संचालक मोहन उर्मिल की पत्नि अनीता,शंकर काॅलोनी निवासी शंकरला सोनी,विजयपुरम निवासी कमला गुप्ता,महावीर नगर निवासी मनोज चैहान,पिछोर निवासी अशोक पाठक के अलावा शहर के वरिष्ठ पत्रकार गोविंद गर्ग ने भी ईलाज कें दौरान अस्पताल में दम तोड दिया है।