डिब्बा कारोबारी की बुरी नियत समाज के बाद अब शहर की लड़कियों पर - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में इन दिनों एक डिब्बा कारोबारी के चर्चे काफी गर्म हैं। लोग उसके कारोबार नहीं बल्कि उसकी लाइफ स्टाइल के बारे में ज्यादा चर्चा कर रहे हैं। एक कॉमन सवाल सबकी जुबां पर है कि यह कारोबारी अपने समाज के संगठन का अध्यक्ष कैसे बन गया जबकि इसने अपने ही समाज के कई घरों को बर्बाद किया है। हम बात कर रहे हैं,एक सभ्य समाज के एक असभ्य और चरित्रहिन तिलकधारी की।

देश को आर्थिक मजबूती और व्यापार के गुण से पहचाने कराने वाले समाज के कर्ता-धर्ता क्या इतने दिशा भ्रमित हो गए हैं कि वह अपने समाज का अध्यक्ष एक ऐसे व्यक्ति को बना बैठे जिसे कुछ लोग अपने परिवार की महिलाओं के साथ देखना तक पसंद नहीं करते।

यदि बंद कमरों में बर्बाद किए गए परिवारों की बात ना करें तब भी समाज एक ऐसे व्यक्ति को कैसे अपना अध्यक्ष सुन सकता है जो सट्टे का कारोबार करता हो और गैर कानूनी तरीके से कमाए गए काले धन पर परिवार का भरण पोषण करता हो।

बताया जाता है कि इस कारोबारी ने अपने यहां काम करने वाली एक लड़की को झूठ फरेब की चालों से अपने जाल में फंसाया और उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब लड़की के परिवार को इसका पता चला तो उन्होंने अपना सम्मान बचाए रखने के लिए लड़की की शादी कर दी परंतु इस कारोबारी ने शादी के बाद भी लड़की को नहीं छोड़ा। नतीजा लड़की का तलाक हो गया।

कहा जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लड़कियों के संपर्क में आने के लिए यह कारोबारी अब एक शिक्षण संस्थान को फाइनेंस कर रहा है। समाचार लिखे जाने तक इसके खिलाफ कोई FIR दर्ज नहीं हुई थी इसलिए इसके नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं परंतु समाज को सचेत करना जरूरी है ताकि सनद रहे और वक्त जरूरत काम आवे।