रविवार को बाजार बंद होगा की नही, कोरोना को रोकने प्रशासन की बैठक आज - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में कोरोना की बडती रफ्तार पर प्रशासन ने क्राईसिस समूह बैठक कर विचार करेगा। बैठक आज शाम 4 बजे शुरू होगी और इसमें निर्णय लिया जाऐगा कि कोरोना के बडते मरीज की संख्या के चलते शहर में रविवार को लॉकडाउन लगे या न लगे। इसके साथ ही किस तरह की पाबंदी शहर में होना चाहिए इस पर भी चर्चा होगी।

दरअसल 3 मार्च के बाद शहर में अचानक हालात ऐसे बदले कि कोरोना मरीजों की संख्या 4 तक जा पहुंची।और 3 दिन पहले तक यह संख्या 7 और 10 तक पहुंच गई । सवाल यह है कि लगातार बाहर से आने वाले लोगों के संपर्क में आने से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है।

इससे हमारा शहर प्रभावित हो रहा है। कौन से इंतजाम भविष्य को देखते हुए किए जाएं ताकि न तो लॉकडाउन के क्राइसिस से लोग गुजरें और न ही इतनी अधिक पाबंदी लग जाए कि शहर का बाजार ही बंद हो जाए। राज्य शासन ने इस बार तय किया है कि जो भी निर्णय होगा जिला स्तर पर उसकी सूचना जिला प्रशासन पहले राज्य शासन को भेजेगा इसके बाद ही निर्णय लागू करेगा।

इसके लिए जिला प्रशासन को क्राइसिस समूह की बैठक करना होगी इसलिए इस बैठक में निर्णय लेने जिला प्रशासन ने बुधवार शाम 4 बजे कलेक्टोरेट कक्ष में बैठक बुलाई है जिसमें जिले के आगामी कोरोना कार्य योजना पर सदस्यों और धर्मगुरुओं के साथ समाजसेवियों से चर्चा होगी।