मरीजों की आक्सीजन में चोरों की सेंध, कई फीट लंबी लाइन चुरा ले गए चोर - Shivpuri News

शिवपुरी। जिला अस्पताल में हर माह सुरक्षा पर लाखों रूपए खर्च किया जाता है और यहां सुरक्षा के लिए गार्ड भी तैनात किए गए हैं लेकिन लाखों रूपए खर्च होने के बाद भी चोर यहां चोरी कर सेंध लगा जाते हैं। ऐसा ही मामला सोमवार को उस समय सामने आया जब चोरों ने मरीजों की आक्सीजन में ही सेंध लगा दी।

मरीजों को आक्सीजन दी जा सके इसके लिए पाइप लाइन बिछाई गई थी और इसे सिलेंडरों से कनेक्ट किया गया था लेकिन चोरों ने कई फीट लंबी इस लाइन में ही सेंध लगाकर उसे चोरी कर लिया।

चौथी मंजिल से उखाडकर ले गए लाइन

चोंरों के हौंसले इतने बुलंद है कि चोरों ने अस्तपाल की चौथी मंजिल पर ओटी सेक्शन में लगी कई फीट लंबी आक्सीजन की लाइन को पहले तो उखाडा और उसके बाद उसे चुराकर ले गए।

सुरक्षा पर सवाल

जिला अस्पताल में मरीजों और साजो सामान की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं और इसकी जिम्मेदारी एक प्रायवेट सिक्योरिटी कंपनी को दी गई है बावजूद इसके यहां सुरक्षा में सेंध लगाकर चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

लाखों रूपए खर्च कर लगवाई थी लाइन

मरीजों को पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन मिल सके और सिस्टेमेटिक तरीके से मरीजों को आक्सीजन मिले इसके लिए लाखों रूपए खर्च कर लाइन को बिछवाया गया था लेकिन चोरों ने मरीजों की आक्सीजन में ही सेंध लगा दी।

दोषियों पर होगी कार्रवाई

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ पीके खरे का कहना है कि वह इस मामले की जाचं कर रहे हैं और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।