पढिए कैसे हुई PWD के राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा की हजामत, वीडियो वायरल

शिवपुरी
। खबर पोहरी विधानसभा के विधायक सुरेश राठखेडा से जुडी हैं, जिन्हे महाराज की कृपा से मंत्री की कुर्सी भी प्राप्त हैं। पोहरी विधानसभा से इतिहास में पहली बार किसी विधायक को मंत्री बनने का अवसर प्राप्त हुआ हैं। इस कारण मंत्री जी अपने पूरे जलवे के साथ चलते हैं अगर कोई सार्वजनिक कार्यक्रम है या सरकारी मीटिंग हैं तो सरकारी अमला फोलो गाडी लेकर चलना प्रोटोकॉल के नियम में आता हैं लेकिन हमारे मंत्री जी तो हजाम के यहां जलवा जुलूस लेकर पहुंच गए।  

शिवपुरी की पोहरी विधानसभा से भाजपा से जीते सुरेश रांठखेडा को राज्यमंत्री के पद से नवाजा गया है। मंत्री की ठसक तो देखिए वह सेविंग कराने के लिए भी फालो वाहन से आते हैं। ऐसा ही नजारा शिवपुरी के राज मंदिर भवन के पास ठंडी सडक पर देखा गया जहां राज्यमंत्री सुरेश रांठखेडा सेविंग कराने एक नाई की दुकान पर पहुंचे तो उनके साथ फालो वाहन भी था। जबकि यह शासकीय राशि और मशीनरी का पूरी तरह से दुरूपयोग है।

ओला पीडित गांव का किया दौरा फिर कराई सेविंग

राज्यमंत्री रांठखेडा ने सतनवाडा इलाके के पास किसी ओला पीडित गांव का पहले दौरा किया और उसके बाद वह अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गए कल्लू नाई की दुकान पर जहां मंत्री अपनी सेव कराते नजर आए तो वहीं उनके साथ आया फालो वाहन मंत्री की सेविंग का इंतजार करता नजर आया।

सरकारी मशीनरी का हो रहा दुरूपयोग

यह नजारा देखते ही वहां मौजूद लोगों का कहना था कि कोरोना के चलते जहां लोगों का रोजगार छिन गया। इधर मंहगाई ने आम लोगों की कमर तोड दी तो दूसरी ओर मंत्री सरकारी पैसों और मशीनरी का दुरूपयोग करने से बाज तक नहीं आ रहे हैं।

ऐसे में डीजल पेंट्रोल के दाम लगातार बढ रहे हैं ऐसे में मंत्री के काफिले के पीछे हजारों रूपए का डीजल बर्बाद कर चलने वाले फालो वाहन की सेविंग के समय क्या आवश्यकता थी यह सवाल लोगों को मंत्री से है।