सुसाइड से पहले युवक ने बनाया VIDEO अब वायरल, बोला मेरी मौत के लिए जिम्मेदार प्रेमिका के परिजन - karera News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बीते सप्ताह करैरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने स्थित पेड पर फांसी लगाकर जान देने वाले युवक की आत्महत्या के मामले में एक नया मोड तब आया जब युवक द्वारा आत्महत्या करने से पूर्व बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में युवक ने अपनी मौत के लिए उसकी प्रेमिका तथा उनके परिजनों को जिम्मेदार ठहराया है तथा वीडियो में कहा है कि मेरे साथ जो भी हुआ है उसमें मुझे चार लोगों ने मारा है उसमें एक का नाम है जगदीश एक का गणेश, दिनेश वैसी का था।

मुझे प्रेमिका ने मिलने बुलाया था। मैं रामलीला देखने गया था। इन लोगों ने मारपीट की और रानी ने मुझे मरवाया है। मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग है। मृतक ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के बुलाने पर गया था और वहां उसके परिजनों ने उसकी पिटाई की। जानकारी के अनुसार बीते हफ्ते खनियाधाना ग्राम के बुकर्रा का रहने वाला टिंकू पाल से कल सिरसौद चौराहे के पास एक्सीडेंट हो गया था।

108 के साथ शनिवार की शाम करैरा स्वास्थ्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराने आया था जिसके साथ एक्सीडेंट हुआ था वह भी इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आए थे। सुबह 5:30 बजे के लगभग एनआरसी की सपोर्टिंग स्टाफ अल्लाह अहिरवार जब बाहर पानी भरने आई तो देखा कि पेड़ पर एक युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। उस समय पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया था।
G-W2F7VGPV5M