BHIND से देवास के लिए निकला युवक, शिवपुरी में रेलवे ट्रेक पर लाश मिली, 8 साथियों को पता नहीं - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र के पास स्थिति चितौरा के पास रेलवे ट्रेक से आ रही है। जहां आज सुबह एक युवक गंभीर रूप से घायल मिला। तत्काल इस मामले की सूचना पर डायल 100 को दी। जहां पुलिस उक्त युवक को लेकर जिला चिकित्सालय लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार डायल 100 को सूचना मिली कि चितौरा के पास एक युवक रेलवे क्रॉसिंग पर गंभीर रूप से घायल पडा हुआ है। इस मामले की सूचना पर डायल 100 का पायलेट हेमेंन्द्र आरक्षक धर्मेन्द्र राठौर उक्त युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने युवक की जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक की जैब में बोटर कार्ड मिला है। जिसमें युवक का नाम हरिप्रसाद उर्फ बिल्ला पुत्र रामेश्वर दौहरे उम्र 36 साल निवासी ग्राम बिलाव तहसील भिण्ड है। परिजनों ने बताया है कि उक्त युवक अपने 8 साथियों के साथ ट्रेन से देवास शादी में शामिल होने निकला था। परंतु साथी युवक को खोजते रहे पर युवक का कोई पता नही चल सका। बताया जा रहा है कि इस गांव का एक युवक कुछ साल पहले भी इसी तरह से ट्रेन से कट गया था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया है।