शादी का वादा कर दो साल से बलात्कार कर रहा था पुलिस आरक्षक, मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाईन से आ रही है। जहां पदस्थ एक आरक्षक पर एक तलाकशुदा महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 30 वर्षीय युवती ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया कि पुलिस लाईन में पदस्थ आरक्षक नवल मौर्य ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ लगातार दो साल से रेप कर रहा है। पीडिता ने बताया है हि उसका उसके पति से 10 साल पहले तलाक हो गया था। उसके बाद उसकी मुलाकात फोन से आरोपी आरक्षक नवल मौर्य से हुई। जिसपर से पीडिता ने आरक्षक को बताया कि वह तलाकशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। जिसपर से आरोपी आरक्षक ने बेटी को अपनाकर शादी करने की बात कही।

जिस पर से उक्त युवती डबरा से शिवपुरी आ गई। जहां आरोपी ने एक किराए का कमरा लेकर उक्त युवती को रखा और उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम देता रहा। उसके बाद जब युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।