फिजीकल थाना प्रभारी की गाडी में मारी बुलेरो ने टक्कर,बाल बाल बचे - Shivpuri news

शिवपुरी। खबर फिजीकल थाना क्षेत्र के 2 बत्ती चौराहे से आ रही हैं कि राउंड पर निकले फिजीकल थाना प्रभारी की क्रेटा गाडी में एक बुलेरो ने सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर में फिजीकल थाना प्रभारी मामूली घायल हो गए हैं। बताया जा रहा हैं कि इस घटना में क्रेटा गाडी के एयरबैग खुल गए, नही तो हादसा बडा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना प्रभारी अंकित उपाध्याय अपने थाना क्षेत्र में अपनी क्रेटा गाडी से रांउड पर निकले थे रात करीब 9.30 पर मुक्ति धाम रोड की ओर से आ रहे थे और दो बत्ती चौराहे पर पहुंचे और चौराहे का रांउड लगाते हुए संग्रहालय के सामने पहुंचे थे कि सामने से लापरवाही पूर्वक आ रही एक बुलोरो गाडी ने समाने से टक्कर मार दी।

बताया जा रहा हैं बुलोरो गाडी ने जब सामने से टक्कर मारी तो क्रेटा गाडी के एयरबैग खुल गए। एयर बैग खुल जाने के कारण ड्रायवर सीट पर बैठे थाना प्रभारी की पसली में चोट आई हैं वही क्रेटा गाडी चला रहे ड्रायवर भी मामूली घायल हुआ है।

बुलेरो गाडी एयरटेल कंपनी की बताई जा रही हैं यह छत्री रोड की ओर से आ रही थी और बुलेरो ने दो बत्ती चौराहे का टर्न नही लिया और सीधे गाडी सिद्धेश्वर रोड की ओर मोड दी। चूकि थाना प्रभारी के क्रेटा दो बत्ती चौराहे का टर्न ले रही थी इसलिए बुलैरो चालक को क्रेटा नही दिखी।

बुलेरो में 4 लोग बताए जा रहे हैं। चारो लागे नशे में थे और पुलिस ने इनकी गाडी की तलाशी ली तो इसमें दारू की खाली बोतले गिलास मिले हैं।