SDM की दरियादिलीः लकडी के बेट से क्रिकेट खेलते दिखे बच्चे, गाडी रोककर नया बेट दिलाया - Shivpuri News

कोलारस। कोलारस अनुविभागीय अधिकारी क्रिकेट प्रेमी होने के साथ-साथ दरिया दिल भी हैं यह उन्होंने सोमवार को उस वक्त साबित कर दिया जब वह निरीक्षण के लिए भडोता गए थे। तब रास्ते में ग्रामीण क्षेत्र में गरीब बच्चों को डंडे से खेलता देख भावुक हो उठे और एसडीएम गणेश जायसवाल ने न केवल बच्चों को बैट बॉल भेंट किए अपितु उनके साथ क्रिकेट भी खेलें ।

बताया जा रहा है कि सोमवार को नगर परिषद द्वारा स्वच्छता एवं अन्य समस्याओं के निदान हेतु रेस्ट हाउस के पास जन समस्या समाधान शिविर लगाया गया था जिसमें लोगों द्वारा सफाई एवं पानी की समस्या को लेकर आवेदन दिए गए लोगों द्वारा शिविर में उपस्थित कोलारस एसडीएम गणेश जायसवाल एवं नगर परिषद सीएमओ महेश चंद्र जाटव को नगर में पीने का साफ पानी ना मिलने की समस्या से अवगत कराया।

जिसको कोलारस एसडीएम द्वारा गंभीरता से लेते हुए भडोता ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया उक्त प्लांट से लौटते समय आदिवासी बच्चों को लकड़ी के डंडे एवं कपड़े की बॉल से खेलते देख एसडीएम गणेश जायसवाल भावुक हो उठे और उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहा और गाड़ी में से बैट बॉल निकालकर बच्चों को भेंट किए एवं खेल के साथ साथ उन्हें पढ़ाई लिखाई करने की सलाह दी ग्रामीणों ने उनके इस कार्य की सराहना की।