SBI कियोस्क खुलवाने के नाम पर युवक से ठगें सवा लाख रूपए - karera News

करैरा। जिले के करैरा के टीला रोड़ निवासी एक युवक से पटना बिहार की एक कम्पनी ने भारतीय स्टेट बैंक की क्योस्क शाखा दिलाने के नाम पर 1 लाख 16 हजार 100 रूपए की ठगी कर ली। जिसकी शिकायत पीडित युवक ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने ईजी फाउंडेशन कम्पनी के अधिकारी दिव्य नारायण प्रसाद के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पीडित अवधेश पुत्र रामेश्वर दयाल गुप्ता निवासी टीला रोड करैरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पास 31 अगस्त को मोबाइल नम्बर 7044164339 से एक युवक दिव्य नारायण प्रसाद का फोन आया। जिसने अपने आप को ईजी फाउंडेशन कम्पनी का अधिकारी बताया और कहा कि उनकी कम्पनी भारतीय स्टेट बैंक का क्योस्क सेंटर दिलाने का काम करती है।

अगर वह क्योस्क सेंटर लेने के इच्छुक हंै तो वह उनकी सहायता कर सकते हंै। आरोपी की बातों में आकर अवधेश ने क्योस्क सेंटर लेने की हामी भर दी। जिस पर आरोपी ने उसे अपना खाता नम्बर दिया और उससे कहा कि उसके खाते में 1 लाख 16 हजार 100 रूपए जमा कर दें।

जिससे वह क्योस्क सेंटर की प्रोसेस आगे बढा सकेंगे। आरोपी द्वारा बताए गए खाते में अवधेश ने 9 सितम्बर 2020 को वह राशि जमा कर दी। इसके बाद से ही आरोपी का मोबाइल बंद हो गया। वह लगातार उस कम्पनी से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन अब उसे लगा कि उसके रूपए वापिस नहीं मिलेंगे तो उसने थाने आकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी।