रफ्तार का कहरःदो बाईकों की भिडंत,एक की मौत,पांच घायल - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पोहरी श्योपुर हाइवे पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहाँ दो बाइको की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी जिससे बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस की डायल 100 ने मौके पर पहुंच कर आनन्-फनन में घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोहरी में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना पोहरी थाना से 5 किमी दूर श्योपुर हाइवे की है। यहाँ सोमवार की सुबह दो बाइक सवार युवकों की बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. जिसके परिणामस्वरूप एक बाइक पर सवार मडीखेड़ा निवासी विजय पुत्र चित्तलु आदिवासी उम्र 30 साल की मौके पर ही मौत हो गयी।

जबकि दूसरी बाइक पर सवार कमरलाल कुशवाह,मोनू कुशवाहा,गुलाबी कुशवाह निवासी छर्च जबकि मृतक की वाइक पर सवार दिनेश आदिवासी,और मुन्ना आदिवासी निवासी मडीखेड़ा घायल हो गए हैं।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।