KARERA विधायक प्रागीलाल जाटव के कुनबे ने ली बसपा की सदस्यता: राजनीतिक हलचल तेज

करैरा। खबर करैरा की राजनीति को प्रभावित करने वाली हैं कि करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव के करीबी लोगो ने जो बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बताया जा रहा हैं कि करैरा विधायक के पूर्व मीडिया प्रभारी सोनू निगम सहित एक सैकडा से अधिक करीबी कार्यकर्ताओं ने आज बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली हैं।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमने कांग्रेस विधायक प्रागीलाल जाटव का तन मन धन से 15 साल से साथ थे लेकिन कांग्रेस विधायक ने अपने दामाद सहित और अन्य रिश्तेदारों को सब कुछ दे रखा है करैरा कांग्रेस विधायक के करीबी माने जाने वाले सैकड़ों कार्यकर्ताओं बसपा में शामिल हो गए हैं।

कांग्रेस विधायक करैरा के करीबी 100 कार्यकर्ताओं ने विधायक से रुष्ठ होकर गुरुवार को बसपा की संगठनात्मक बैठक में कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ली है और कहा है कि अब हम बासपा की नीति का पालन करते बसपा का कारबा आगे बढाने में पूरी ताकत लगा देंगे लेकिन अब रुकने नहीं देंगे।

जिस तरह हम सब लोगों को प्रागीलाल जाटव को जिताने में दिन रात कर दिया था अब उसी तरह बसपा को जिताने में पूरी ताकत लगा देंगे और आने वाले नगरीय निकाय चुनाव करेरा में बसपा का जनाधार बढाने में लगा देंगे और करेरा नगर परिषद अध्यक्ष पर बसपा का बैठकर दम लेंगे।

बसपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले पूर्व मीडिया प्रभारी सोनू, रामकिशन पाल दिनारा, संतोष जाटव बारोदी, जितेंद्र भगतजी दिनारा, कल्याण सिंह सुमन, धनश्याम जाटव, अजब सिंह जाटव, नाथूराम जाटव, उत्तम सिंह जाटव अरविंद, शंकर लोधी सिरसौद, पदम कुशवाहा, देवीलाल कुशवाहा, लाखन सिंह गुर्जर, गोपाल सिंह बघेल सहित करेरा, दिनारा, मंगरौनी, नरवर, सिरसौद आदि जगहों के एक सैकडा से अधिक लोगों ने बसपा की सदस्यता गृहण की है