एक्सीडेंट के बाद हाईवे जाम करने वाले 8 नामदर्ज सहित 50 लोंगों के खिलाफ FIR - Shivpuri News

शिवपुरी। विगत रात्रि नोहरी गांव के पास फोरलाईन हाईवे पर एक लोडिंग वाहन की टक्क्र से साइकिल सवार सुआलाल रावत की मौत होने के बाद ग्रामीणों ने शुक्रवार को तीन घंटे तक हाईवे जाम किया था।

जिसे लेकर पुलिस ने 8 नामजद आरोपी ब्रजकिशोर रावत, गज्जो रावत, योगेश रावत, विकाश रावत, रूपा रावत, प्रदीप रजक, रिंकू पंडित और ठुल्ला पंडित सहित 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147 और 341 के तहत प्रकरण कायम किया है। आरोपियों ने नेशनल हाईवे पर पत्थर रखकर रास्ता बंद कर दिया था। जिस कारण वहां से निकलने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पडी थी।

विदित हो कि शुक्रवार की सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि नोहरी गांव के ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर पत्थर रखकर वहां जाम लगा दिया है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां ग्रामीणों ने पुलिस के समक्ष मांग रखी कि मृतक सुआलाल के परिजनों को मुआवजा राशि दी जाए और हाईवे पर ब्रेकर बनाएं जाएं।

पुलिस के साथ-साथ मौके पर तहसीलदार भी पहुंचे थे, जिन्होंने प्रदर्शकारियों को काफी समझाया लेकिन वह नहीं माने। बाद में मृतक के परिजनों को वहां बुलाकर जाम खत्म कराया गया। इस दौरान वाहन चालकों को आने जाने मेें परेशानी हुई और लंबा जाम होनेे से रास्ता अवरूद्ध हो गया था। जिसे पुलिस ने गंभीरता से लिया और जाम लगाने वाले आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।