हारे का सहाराः 7 फरवरी को सजेगा बाबा श्याम का दरबार,जयपुर के कलाकार बाधेंगें समा - Shivpuri News

शिवपुरी। हारे का सहारा के नाम से जिन्हें लोग जानते हैं जो हर उस दुखी का सहारा है जो उन्हें दिल से पुकारता है ऐसे ही श्याम भक्त परिवार द्वारा 7 फरवरी 2021 रविवार के दिन रवि म्यूजिक ग्रुप दिल्ली एवं विवेक म्यूजिकल ग्रुप शिवपुरी के माध्यम से भजन संध्या एवं संकीर्तन का आयोजन होटल स्टार गोल्ड ग्वालियर बायपास रोड शिवपुरी पर रखा गया है।

यह कार्यक्रम शाम 7 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें राजस्थान भूमि जयपुर के प्रसिद्ध गायक कलाकार मुकेश बागड़ा एवं सुरभि चतुर्वेदी अपनी स्वर लहरियों के माध्यम से समां बांधने के लिए आयोजन में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए पंकज कुमार ने बताया कि काफी दिनों से सभी श्याम भक्त परिवार के मन में यह बात थी कि एक शाम खाटू श्याम जी के नाम कार्यक्रम आयोजित कराए जाएं।

वह शुभ दिन जल्दी ही आ गया हम सभी श्याम भक्तों परिवार जन जन से करबद्ध आग्रह करते हैं कि वह कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लें, आपको बता दें कि कार्यक्रम को लेकर सभी तरह की तैयारियां पोस्टर बैनर और सोशल साइट के माध्यम से लोगों को जानकारी पहुंचाने का काम को श्याम भक्त परिवार पूरे मनोयोग के साथ कर रहा है।

कार्यक्रम में बाबा खाटू श्याम का अलौकिक श्रृंगार फूलवाला 56 भोग एवं प्रसाद वितरण का आयोजन श्याम भक्त परिवार द्वारा रखा गया है।