जे आर इंटरप्राईजेज के काउंटर से बाल चोर ने उडाए 2 लाख 12 हजारः मामला कैमरे में कैद - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली क्षेत्र सीमा में आने वाली शंकर काॅलोनी में स्थित जे आर इंटरप्राईजेज से आ रही हैं जहां राजस्थान के एक व्यापारी के मुनिम के रखा कांउटर पर नोटो के बंडल को 2 बाल चोर बडी ही आसानी से उडा ले गए। घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई हैं

जानकारी के अनुसार शहर की शंकर काॅलोनी में स्थित गुड की दुकान जे आर इंटरप्राईजेज पर राजस्थान के एक दुकानदार का मुनिम समान लेने आया। मुनीम का नाम मुकेश गोस्वामी उम्र 27 साल निवासी सेमली का फाटक राजस्थान बताया जा रहा है।

जानकारी मिल रही हैं कि आज शाम लगभग 4 बजे मुनीम जी ने अपने बैग से नोटो का बंडल निकाला और दुकान की काउंटर पर रख दिया और अपने सेठ से मोबाईल पर बात करने लगा कि क्या-क्या समान लेना हैं।

बताया जा रहा है कि 1 बाल चोर आया और कांउटर के पास खडा हो गया। बाल चोर जिसकी उम्र लगभग 14 साल बताई जा रही है,वह अपने हाथ में अखबार लेकर मौके की ताक में था। जैसे ही मुनीम जी अपनी बातो मे और मशगूल हो गए पास में खडे बालचोर नोटो के बंडल को उडा कर ले गया।

नोटो के बंडल में 2 लाख 12 हजार रूपए की रकम बताई जा रही हैं। घटना कैमरो में कैद हो गई हैं। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।