पैरोल पर आए हत्यारोपी की कोर्ट के बाहर महिलाओं ने बेरहमी से मारपीट,पत्थर पटके, उल्टा मामला दर्ज - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली से आ रही है। जहां आज जिला एवं सत्र न्यायालय के पास तीन महिलाओं और एक युवक ने मिलकर हत्यारोपी एक युवक की जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ कोतवाली लेकर आई। जहां पुलिस ने उल्टा पीडित पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया। 

जानकारी के अनुसार विजय जाटव पुत्र रत्ना जाटव उम्र 35 साल निवासी दर्रौनी हाल निवासी मनियर पर श्रीलाल कुशवाह की हत्या का आरोप है। जिसके चलते वह जेल में था। बीते कुछ दिनों पूर्व विजय जाटव पैरौल पर जेल से बाहर आ गया। विजय की पत्नि का आरोप है कि आज उसका पति कोर्ट में तारीक पर गया हुआ था। तभी मृतक श्रीलाल की पत्नि रामकली,बेटी विद्धया और दो अन्य लोगों ने युवक को पकडकर जमकर मारपीट कर दी। 

इस पूरे मामले का वीडियों भी वायरल हुआ है। जिसमें महिलाएं पत्थरों से युवक की बेरहमी से मारपीट कर रही थी। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौकेेे पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर विजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में श्रीलाल की पत्नि रामकली का आरोप है कि विजय ने धोखाधडी कर उसकी ढाई बीघा जमींन अपने नाम करा ली थी। जिसपर से श्रीलाल ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी। आज फिर आरोपी उसी जमींन की किसी दूसरे व्यक्ति को रजिस्ट्री कराने जा रहा था। तभी उसकों रजिस्ट्री नहीं कराने की बात कही। परंतु नहीं माना तो उसने महिलाओं की मारपीट कर दी। 
G-W2F7VGPV5M