रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, जमकर मारपीट - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इंडस्ट्यिल एरिया बरौदी में रुपये के लेन.देन पर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्ष के लोगों ने एक.दूसरे के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

जानकारी के अनुसार फरियादी आनंद ओझा निवासी फतेहपुर अपने दोस्त सूरज जाटव के साथ इंडस्ट्यिल एरिया में दीपू आरा आरा मशीन पत्थर फैक्ट्री के पास बरौदी में राजेंद्र जाटव घर के रुपये देने गया था। जहां सूरज का राजेंद्र के विवाद हो गया। 

विवाद के चलते अशोक भी आ गया और दोनों मिलकर गाली देने लगे। जब सूरज ने विरोध किया तो दोनों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। बीच बचाव करने पर फरियादी के साथ भी मारपीट की। 

वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी ने बताया कि राजेंद्र जाटव निवासी बरौदी ने बताया कि वह सूरज के साथ सेंटिंग का काम करता है। मेरे सूरज पर रूपये निकल रहे हैं। मंगलवार को रात 10ण्30 के मैं अपने घर बैठा थी तभी सूरज और राजेंद्र ओझा मेरे घर पर पहुंचे और मुझे गाली देने लगे। 

जब मैंने गाली देने से मना किया तो दोनों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। बुधवार को थाने पहुंचे दोनों पक्ष के फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर जांच में लिया।