भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश महामंत्री रणवीर रावत के बाद राघवेंद्र शर्मा बने कार्यालय मंत्री - Shivpuri News

शिवपुरी । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा ने अपनी कार्यकारिणी में शिवपुरी को भी प्रतिनिधित्व दिया है। नई कार्यकारिणी में शिवपुरी के राघवेंद्र शर्मा को कार्यालय मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। राघवेंद्र शर्मा बाल आयोग के पूर्व अध्यक्ष हैं और बचपन से ही वह राष्ट्रीय स्वयं संघ से जुडे रहे हैं। 

श्री शर्मा गैस एजेंसी गंगाचल इंडेन गैस के संचालक राकेश शर्मा के छोटे भाई हैं। श्री शर्मा का शिवपुरी में भाजपा कार्यालय पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, पूर्व विधायक जसमंत जाटव सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे। 

बाल आयोग के पूर्व अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा का नई नियुक्ति मिलने पर बाल संरक्षण समिति के अध्यक्ष अजय खैमरिया सदस्य रंजीत गुप्ता आदि ने भी माल्यापर्ण से स्वागत किया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अपनी कार्यकारिणी में सबसे पहले प्रदेश महामंत्रियों की नियुक्ति की थी। इनमें शिवपुरी के वरिष्ठ भाजपा नेता और किसान मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष रणवीर रावत को प्रदेश महामंत्री बनाया गया था। 

इसके बाद दूसरी बार अपनी कार्यकारिणी के विस्तार में बीडी शर्मा ने शिवपुरी के राघवेंद्र शर्मा को प्रदेश कार्यालय मंत्री की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। खास बात यह है कि प्रदेश कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण पदों पर शिवपुरी के भाजपा कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की गई है।