आधार कार्ड का टोकन नहीं मिलने से भड़का ग्राहक, बैंक मैनेजर को जमकर पीटा - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के गुरूद्वारा रोड़ पर स्थित कैनरा बैंक के मैनेजर अंकित गर्ग के साथ एक उपभोक्ता संजू विजयवर्गीय ने मारपीट कर दी। आरोपी आधार कार्ड के लिए बैंक में टोकन लेने आया था, जिस पर बैंक कर्मियों ने टोकन बांटने की लिमिट खत्म हो जाने की बात कही तो आरोपी आक्रोशित हो गया और घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने आरोपी संजू विजयवर्गीय के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कैनरा बैंक के मैंनेजर अंकित गर्ग गुरूवार की दोपहर करीब 1 बजे अपने चैम्बर में बैठे थे, उसी दौरान आरोपी संजू विजयवर्गीय उनके कार्यालय में अंदर आया और आधार कार्ड के लिए टोकन मांगने लगा। जब मैंनेजर ने आरोपी से कहा कि आज टोकन बांटने की जो लिमिट थी वह पूरी हो चुकी है।

अगले दिन टोकन बांटे जाएंगे। इसलिए वह कल आएं। इसी बात पर आरोपी आक्रोशित हो गया और वह मैंनेजर के साथ अभद्रता करने लगा। बाद में जब मैंनेजर ने उसे रोका तो आरोपी ने उनके चैम्बर में उनके साथ मारपीट कर दी और मैंनेजर को कुर्सी से उठाकर पटक दिया। घटना के बाद बैंक का स्टाफ वहां आया और किसी तरह आरोपी को चैम्बर से बाहर निकाला। इसके बाद पीडि़त बैंक मैंनेजर कोतवाली आया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।