युवक का आरोपः नाबालिग प्रेमिका को प्रेमी के परिजन बांधकर फैंक गए,पुलिस बोली मामला फर्जी है - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सीमा क्षेत्र से आ हैं कि आज दोपहर पुलिस को सूचना मिली की मुक्तिधाम के पीछे झाडियो में एक युवक रस्सियो से बांधा डाला है। मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को मुक्त कराया। मामला प्रेम प्रसंग का निकला हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली की मुक्तिधाम पर के पीछे झाडियो में एक युवक रस्सियो से बांधा डाला है। मौके पर डायल 100 पहुंची और युवक को अस्पताल लाया गया। उपचार के बाद युवक को देहात थाना लाकर पूछताछ की गई।

युवक का नाम सुनील जाटव बताया जा रहा हैं मीडिया को दिए गए बयान में युवक ने बताया कि मेरी प्रेमिका के परिजनो ने मुझे घर से उठाया और मेरे साथ मारपीट की गई और मुझे बांधकर यहां फैक गए। परिजनो की मारपीट के कारण में बेहोश हो गया।

आज मुझे होश आया तो अपने आप को बंधा पाया,मै चिल्लाया तो कुछ लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी गई। इस मामले में थाना प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि यह मामला संदेहास्पद है। इस मामले में युवक पुलिस को गुमराह कर रहा है। 

पुलिस ने बताया है कि उक्त युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों साथ में रहते थे। परंतु कुछ दिनों पूर्व उक्त युवती अपने घर बापिस चली गई। जिसके चलते युवती बापिस आने तैयार नहीं हुई। इसी बात को लेकर युवक ने अपने अपहरण कर बंधक बनाने की कहानी रची। 

बताया यह भी जा रहा है कि उक्त नशे का आदि है। जिसके चलते कई बार युवक के परिजन इसे थाने में बंद करा चुके है। परंतु युवक अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा। अब पुलिस इस मामले की वाक्तविक स्थिति जानने में जुटी हुई है।