नगर पालिका में रिक्त पदों की पूर्ति के लिए यशोधरा राजे सिधिया ने नगरी प्रशासन मंत्री को लिखा पत्र - Shivpuri News

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया अपने विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी शहर के विकास के लिए निरंतर कार्यरत है। श्रीमती सिंधिया की पहल और लगातार प्रयासों से मड़ीखेड़ा जल प्रदाय योजनाए झील संरक्षण परियोजना को हाल ही में मंत्रिपरिषद की बैठक में में स्वीकृति दी गई।

श्रीमती सिंधिया ने नगरीय प्रशासन मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह को पत्र लिखकर जानकारी दी है कि आगामी समय में शिवपुरी शहर को नगर पालिका निगम की श्रेणी में किया जाना प्रस्तावित है। शहर में कई बड़ी परियोजनाएं संचालित हैं। मड़ीखेड़ा जल प्रदाय योजना तथा झील संरक्षण परियोजना के माध्यम से सीवरेज लाइन का कार्य प्रगतिरत है परंतु इन कार्यों की गति धीमी है। 

उन्होंने कहा कि इन निर्माणाधीन कार्यों के प्रभावित होने का मुख्य कारण नगर पालिका में पर्याप्त अमला ना होना है। उन्होंने कहा कि स्वीकृत रिक्त पदों को तत्काल पूर्ति किया जाना अति आवश्यक है। स्वीकृत पदों के विरुद्ध अधिकारियों ध्कर्मचारियों की नियुक्ति नहीं होने से विकास कार्यों में गति नहीं आ रही है। 

श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने नगरी प्रशासन मंत्री को पत्र लिखकर आवश्यकता अनुसार रिक्त पदों की पूर्ति यथाशीघ्र करने का आग्रह किया है। इससे इन जन हितेषी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को समय पर मिल सकेगा।