SHIVPURI के 3 भाई भोपाल से हीरा व्यापारी का अपहरण कर ले आए

भोपाल।
भोपाल के हीरा व्यापारी के अपहरण काण्ड में सभी अपहरण कर्ता शिवपुरी जिले के रहने वाले है। अपनी उधारी वसूलने गए हीरा व्यापारी के तीन भाई उधारी न मिलने के कारण हीरा व्यापारी को ही उठा लाए। पुलिस ने घेराबंदी कर अपहरण किए गए हीरा व्यापारी को सकुशल मुक्त करा लिया हैं।

पुलिस थाना कोहेफिजा के टीआई श्री अनिल वाजपेई ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित सिल्वर हाइट्स में डायमंड मर्चेंट सैयद उजैफा रहते हैं। दिनांक 2 जनवरी 2021 को शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में रहने वाले आसिफ खान, शाहरुख खान (दोनों सगे भाई) और असद उद्दीन (मौसी का लड़का), डायमंड मर्चेंट के घर आए। यहीं पर विवाद हो गया और तीनों भाई सैयद उजैफा का किडनैप करके ले गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आसिफ खान को सैयद उजैफा से उधार दिए गए 16 लाख रुपए वापस लेने हैं। जबकि डायमंड मर्चेंट सैयद उजैफा लगातार बहाने बना रहा है। इसी कारण दोनों पक्षों में विवाद हो गया। 

टीआई अनिल बाजपेई ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे के परिचित एवं रिश्तेदार हैं। समय रहते सूचना मिल जाने के कारण पुलिस ने घेराबंदी की और किसी भी अनहोनी से पहले हीरा कारोबारी को मुक्त करा लिया गया।