रोमांचक मुकाबले में गुना ने ग्वालियर को हराकर जीत दर्ज की - kolaras News

कोलारस। कोलारस में कॉलेज ग्राउंड पर चल रहे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में आज सुपर संडे के दिन दो मैच खेले गए । पहला मैच चाचैड़ा और ठाकुर बाबा क्रिकेट क्लब कोलारस के मध्य खेला गया। जिसमें चाचैड़ा की तरफ से विवेक मीणा की तूफानी 118 रन की बदौलत 14 ओवर में 242 रनों का टारगेट दिया। 

ठाकुर बाबा क्रिकेट 11 कोलारस 242 रनों का पीछा करने उतरी लेकिन उसके सारे खिलाड़ी 88 रनों पर ऑल आउट हो गए। टूर्नामेंट का दूसरा बड़ा ही रोमांचक मैच राधारानी क्रिकेट क्लब गुना और ग्वालियर इलेवन के मध्य खेला गया ।

सुपर संडे के मैच के मुख्य अतिथि के रूप मे विधायक प्रतिनिधि राम एवं भाजपा नेता चंचल पाराशर थे। जिन्होंने दोनों टीमों का टॉस कराया और सफल आयोजन के लिए समिति को बधाई भी दी।

दूसरे मैच में गुना ने पहले बल्लेबाजी की और गुना की तरफ से मानवेंद्र सिंह ने तूफानी 73 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत गुना ने निर्धारित 14 ओवरों में 212 रन बनाए ।और लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्वालियर की टीम के बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की और 11 ओवर में ही 200 रन बना डाले। परंतु किस्मत आज गुना के साथ थी । 

ग्वालियर को जीत के लिए अंतिम तीन ओवर में मात्र 13 रन की आवश्यकता थी और उसके पास 6 विकेट शेष थे। परंतु गुना के गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की और ग्वालियर के हाथो से जीत खींच ली।

इस अवसर पर टूर्नामेंट के अध्यक्ष संजीव राजा साहब,उपाध्यक्ष संजय भार्गव कोषाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव संचालक सुनील रजक,उपसंयोजक निहाल अग्रवाल,शशांक उर्फ सैंकी गुप्ता, विक्की शिवहरे,भूरा रघुवंशी आदि लोग मौजूद थे।