कनक ज्वैलर्स में घुसे चोर, 5 मिनिट में 5 लाख के गहने पारः हथियारधारी थे चोर - Badarwas News

बदरवास
। खबर जिले के बदरवास कस्बे से आ रही हैं जहां बदरवास नगर में एबी रोड लाल चोक पर स्थित कनक ज्वैलर्स की शटर को बदमाशो ने तोड दिया। चोरो ने दुकान से चांदी के गहने चोरी किए हैं। इस पूरे घटनाक्रम में चोर दुकान के अंदर की दूसरी शटर तक नही पहुंच पाए। जब तक पडौसी जाग गए।

ज्वैलर्स के संचालक राघवेन्द्र मित्तल का कहना है कि हमारी दुकान 10 बाई 25 की हैं और दुकान 2 पार्ट में हैं और दुकान के अंदर सुरक्षा के दृष्टि से एक और शटर और लोहे की मजबूत चैनल लगी है,चोरो ने आज सुबह 4 बजे दुकान की आगे की शटर तौडी और उसमें प्रवेश कर गए।

आगे की दुकान के डिसप्लै में चांदी के जेवरात भर लिए हैं। घटना सीसीटीवी के फुटैजो में सुबह 4 बजे की कैद हुई है। हमारी दुकान के पास हमारे पडौसी कल्याण सिंह यादव रहते हैं और आज वे अचानक 4 बजे उठ गए। उन्होने देखा कि मेरी दुकान के बहार कुछ लोग खडे हैं

उन्होने तत्काल मुझे फोन लगाया। हमरा परिवार दुकान के उपर और पीछे ही निवास करता हैं। मैं तत्काल उठकर आया तो चोरो को हमारे जागने की आहट हो चुकी हैं इस कारण वह भाग गए। बताया जा रहा हैं कि अगर पडौसी कल्याण सिंह नही जागते और अंदर की शटर टूट जाती तो चोर गोल्ड के गहनो तक पहुंच जाते,लेकिन ज्वैलर्स संचालक की किस्मत अच्छी थी कि अचानक ही आज उनके पडौसी जाग गए।

राघवेन्द्र मित्तल ने बताया कि कैमरो में लगभग 7 आदमी दिख रहे हैं और सभी के पास धारधार हथियार हैं। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि चोरो की ओर भी साथी हो सकते हैं जो बहार निगरानी कर रहे हो।

थाने से 300 मीटर की दूरी पर हैं ज्वैलर्स की दुकान

बताया जा रहा है कि बदरवास थाने से मात्र 300 मीटर की दूरी पर कनक ज्वैलर्स स्थित हैं और जहां यह दुकान हैं वह क्षेत्र घनी आबादी और बदरवास के बीचो बीच हैं और सर्राफा मार्केट है। इस क्षेत्र में सुबह तडके ही चोरो की इस प्रकार की घटना को अंजाम देना पुलिस को चुनौती है और पुलिस की गशत पर ही सवाल खडे होते हैं कि अगर सर्राफा में की रात्रि गश्त नही तो फिर कहा।

पुलिस पहुंची मौंके पर लिए गए फिंगर प्रिंट,लगे मुर्दाबाद के नारे

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं,फिंगर प्रिंट और बारिकी से जांच की जा रही हैं। इस कारण अभी किसी को दुकान में प्रवेश नही दिया गया हैं लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर लगभग 5 लाख रूपए के चांदी के गहने समेटने में सफल हुए हैं,वही पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोगो ने सवाल उठाते हुए पुलिस मुर्दाबाद के नारे तक लगा दिए।