नेशनल हाईवे पर कटर गिरोह सक्रियः ट्रक की तिरपाल काटकर 3 कार्टून चोरी - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी नेशनल हाइवे पर कटर गिरोह सक्रिय हो गया है। कटर गिरोह के लोग रात के समय पर ट्रकों को निशाना बनाकर ट्रकों से सामान चोरी कर रहे हैं। कटर गिरोह के लोग बीते एक पखवाड़े में तीन चार ट्रकों को लॉक तोड़कर व तिरपाल काटकर सामान चोरी कर चुके है। 

विगत 2 जनवरी को कटर गिरोह ने ट्रक की तिरपाल को काटकर कपड़े से भरे 3 कार्टन चोरी कर लिए। चोरी किए गए कार्टन की कीमत 67800 रुपये बताई गई है। इससे पहले भी चोरों ने विगत 5 दिसंबर को कंटेनर का लॉक तोड़कर कपड़े के तीस कार्टन चोरी कर लिए थे। 

पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी जितेंद्र गुर्जर निवासी सिरोंज जिला विदिशा विगत 2 जनवरी को अपने ट्रक में कपड़े के कार्टन भरकर सूरज से ग्वालियर जा रहा था। रात को लगभग 12 बजे के बाद शिवपरी के नजदीग पहुंचते ही ट्रक के पीछे एक बाइक को चलते देखा। 

बाइक को ट्रक के साथ चलता हुआ देखकर फरियादी ने देहात थाना क्षेत्र के कृष्णा तोमर होटल के पास अपने ट्रक को रोक दिया और पीछे जाकर देखा तो तिरपाल कटी हुई थी। 

तिरपाल कटी होने के बाद फरियादी ग्वालियर पहुंचा और वहां पर माल खाली करने के बाद शुक्रवार को देहात थाने पहुंचा और ट्रक से तीन कार्टन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने तीन अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।