1 दिन में दो बार जीती भोपाल की टीम, दोनो ही मैच रहे रोमाचंक - kolaras News

कोलारस। कोलारस में कॉलेज ग्राउंड पर चल रहे टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलबार के दिन दो महारोमांचक मैच खेले गए । पहला मैच भोपाल एवं इंदौर के मध्य खेला गया। जिसमें भोपाल की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए जाकिर खान के 89 रनों की बदौलत 224 रनों का टारगेट दिया। 

जबाब मे 224 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंदौर की टीम 170 रन ही बना सकी। मंगलवार को खेले गए टूर्नामेंट के पहले मैच में मुख्य अतिथि के रूप में राघवेंद्र व्यास उर्फ गोलू रहे टूर्नामेंट का दूसरा मैच अशोक नगर एवं भोपाल के मध्य खेला गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आए पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे द्वारा टॉस कराया गया और सफल आयोजन के लिए समिति को बधाई भी दी।

दूसरे मैच में अशोकनगर ने पहले बल्लेबाजी की और अशोकनगर की तरफ से पोलार्ड ने तूफानी 60 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत गुना ने निर्धारित 14 ओवरों में 165 रन बनाए ।और लक्ष्य का पीछा करने उतरी भोपाल की टीम के बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की और 13 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस अवसर पर टूर्नामेंट के अध्यक्ष संजीव जैन,उपाध्यक्ष संजय भार्गव कोषाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव संचालक सुनील रजक,उपसंयोजक निहाल अग्रवाल,शशांक उर्फ सैंकी गुप्ता, विक्की शिवहरे, आशीष कोहली अंकी शर्मा राजू चाचा आदि लोग मौजूद थे।