सीसी रोड निर्माण के दौरान रोड से निकलने को लेकर विवाद, जमकर मारपीट - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी से आ रही है। जहां बीते रोज सीसी रोड निर्माण को लेकर दो पक्षों में जमकर भिडंत हो गई। इस मारपीट में दोनों और से जमकर लाठी घूसें चले। इस मामले की शिकायत दोनों पक्षों ने पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार भरत गुर्जर अपने घर से गांव में जा रहा था। तभी वहां रोड पर सरपंच सीसी रोड का निर्माण करा रहा था। इसी दौरान सीसी रोड के बीच से भरत निकल गया। इसी बात को लेकर भरत का सेबू जाटव से विबाद हो गया। यह विबाद इतना बढ गया कि दोनों और से जमकर लाठीयां चलने लगी। 

इस मामले की सूचना दोनों पक्षों के और लोगों को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे। और दोनों पक्षों में बलबा जैसे हालात बन गए। दोनों और से जमकर मारपीट के बाद दोनों तेंदुआ थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने फरियादी सेबू जाटव की की शिकायत पर आरोपी भरत गुर्जर,छुट्टन गुर्जर, लाखन गुर्जर के हरिजन एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

इस मामले में दूसरे पक्ष से भरत की शिकायत पर सेबू जाटव,राकेश जाटव,संग्राम सिंह जाटव के खिलाफ क्राॅस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।