पूर्व नपं अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने किया सेवानिवृत्त अधिकारी व कर्मचारियों को सम्मानित - kolaras News

कोलारस। नगर परिषद कोलारस द्वारा बनाए गए वाचनालय पर सेवानिवृत्त अधिकारियों व कर्मचारियों का सम्मान समारोह रखा गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे शामिल हुए और कार्यक्रम की अध्यक्षता पेंशनर संघ के संभागीय सचिव वी के गोयल ने की ,मंच का संचालन राजकुमार श्रीवास्तव द्वारा किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की पूजा के साथ हुआ ।कार्यक्रम के दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे द्वारा समस्त सेवानिवृत्त अधिकारी व कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर और शॉल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया।

पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी व कर्मचारी बुजुर्गों का सम्मान का यह दिन मैने हमारे पूजनीय पिताजी को समर्पित किया है और मुझे इस दिन पिता के समान सेवानिवृत्त अधिकारी, कर्मचारी व बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलता है। 

मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं की बुजुर्गों को सम्मान देने का इस दिन मुझे मौका मिलता है हम सभी को बड़े बुजुर्गों के महत्व को समझना चाहिए और उनसे सीख लेने का सुनहरा अवसर गवाना नहीं चाहिए क्योंकि बुजुर्ग उनके जीवन में महत्व रखते हैं वे उन पर बोझ नहीं बल्कि समाज की अमूल्य संपत्ति से भी अधिक प्रिय हैं। 

पेंशनर संघ के संभागीय सचिव श्री गोयल ने कहा कि विगत वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने किया और रिटायर्ड पेंशनरों को सम्मानित किया था जो कि उनका कार्य बहुत ही सराहनीय है और कहा कि नगर में चाहे बिजली की नल की किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो वह उस समस्या को अपने कर्तव्य के रूप में निभाया है।

इस अवसर पर पेंशनर एसोसिएशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, संभागीय सचिव बी के गोयल, तहसील अध्यक्ष बीएस चतुर्वेदी, कोषाध्यक्ष प्रकाश रिजाले, डॉ लखनलाल खरे, दिनेश वशिष्ठ, एलपी शर्मा, कालूराम लोधी ,महबूब खान, एमपी भार्गव, अमन सिद्धकी ,दर्शन सिंह यादव ,अशोक कुमार दुबे, कैलाश नारायण मिश्रा, हरि ओम व्यास, चंद्रभान चतुर्वेदी, संतोष श्रीवास्तव, जगदीश प्रसाद शर्मा, मोहन प्रसाद शर्मा ,दशरथ सिंह जाट ,बलवंत सिंह तोमर, आदि सेवानिवृत्त अधिकारी व कर्मचारी गण मौजूद रहे।