खडे ट्रक में पहले ट्रेक्टर से मारी टक्कर, फिर ट्रक ड्रायवर की सरदारों ने की कुटाई - kolaras News

कोलारस। कोलारस थाना क्षेत्र के एबी रोड सेसई बस स्टैंड सब्जी मंडी के पास पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी फरियादी विशाल पुत्र हाकिम सिंह राजपूत निवासी ग्राम सेसई सोमवार को अपने ट्रक को सब्जी मंडी के पास खड़ा करके घर खाने के लिए चला गया। दोपहर 12.45 बजे जब वह खाना खाकर अपने ट्रक को झांसी लेकर जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उसका ट्रक थोड़ा टकरा गया। 

इसी बात को लेकर ट्रैक्टर में सवार रंजीत सिख, अंग्रेज सिख, भगवान सिंह सिख और हरपाल सिंह सिख गाली देने लगे। जब फरियादी ने उनका विरोध किया तो चारों ने मिलकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी निर्मल पुत्र मेजर सिंह सिख निवासी बांसखेड़ी ने बताया कि वह अपना ट्रैक्टर लेकर टैंट हाउस का सामान लेने जा रहे थे। सब्जी मंडी के पास पहुंचते ही ट्रक चालक ने ट्रैक्टर काे कट मार दिया। जब मैंने ट्रक सही ढंग से चलाने की बात कही तो वह गाली देने लगा। 

जब मैंने विरोध किया तो आरोपी ट्रक चालक और उसके भाई ने फरियादी के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। दोपहर में थाने पहुंचे दोनों पक्ष के फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया। 

विवाद के चलते युवक से की मारपीट

कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने दबंगई दिखाते हुए एक युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस की जानकारी के अनुसार फरियादी पहलवान पुत्र नकटू जाटव निवासी ग्राम रामपुर सोमवार को शाम 5 बजे अपने घर बैठा था। तभी पास में रहने वाला हरीशंकर कुशवाह फरियादी घर पहुंच गया और गाली देने लगा। 

जब फरियादी ने विरोध किया तो आरोपित युवक ने फरियादी के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक गालियां देकर अपमानित किया। रात को थाने पहुंचे फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।