पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष शिवहरे ने SDM को प्रधानमंत्री आवास सर्वे को लेकर सौंपा ज्ञापन

कोलारस
। पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने पूर्व पार्षदों के साथ प्रधानमंत्री आवास की सूची सर्वे को लेकर एसडीएम गणेश जसवाल को ज्ञापन सौंपा जानकारी देते हुए रविंद्र शिवहरे द्वारा बताया गया है कि निकाय के कार्यकाल पूर्ण होने से पहले हमने प्रधानमंत्री आवास की सूची का सर्वे के लिए एसडीएम कार्यालय में जमा की थी।

जिसका आज दिनांक तक सर्वे नहीं हुआ है करीब 1 वर्ष होने को आ रहा है और हितग्राहियों को माननीय प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी की जनकल्याण कारी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ से हितग्राही वंचित रह रहे हैं और हितग्राहियों को एक भी आवास स्वीकृत नहीं हुई है इस सूची का सर्वे जल्द कराया जाए जिससे हितग्राहियों को आवास का लाभ मिल सके।

इस पर एसडीएम गणेश जयसवाल ने जल्द से जल्द सर्वे कराए जाने का आश्वासन दिया । साथ ही सभी पार्षदो द्वारा नगर की साफ सफाई एवं वार्ड मे आ रही परेशानियो से अवगत एसडीएम को अवगत कराया!  ज्ञापन देने वालों में पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे, पूर्व पार्षद राजकुमार भार्गव, भानु प्रताप जाट, मंगल कुशवाह, महेश गुप्ता, सोनू सेन,अर्जुन जाटव, दीपक भार्गव ,वीर सिंह जाटव आदि ने ज्ञापन सौंपा।