कोरोना की बडी रफ्तार,पोहरी थाने के दो S I सहित 26 पॉजीटिव - Pohri News

शिवपुरी। उपचुनाव के दौरान थमी कोराना की गति ने उपचुनाव की समाप्ती के बाद एक बार फिर से रफ्तार पकडना शुरू कर दिया है। इस शिवपुुरी में आज 26 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसे देखकर लगरहा है कि उपचुनाव समाप्त होते ही बढ़ाये गए, सेम्पल में जब आज 215 की रिपोर्ट आई तो एक साथ 26 पॉजिटिव निकले। कोरोना रिटर्न हो रहा है। इधर दूसरी तरफ थाना कोरोना की चपेट में आ गया है। आज आई रिपोर्ट में यहां पदस्थ दो उप निरीक्षक और दो आरक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

कोरोना वायरस वापसी कर रहा है और लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। यह बात आज एक बार फिर साफ हो गई है। इधर हाल ही में कोरोना वायरस से शिवपुरी में भी दो लोगों की मौत से सनाका खिंच गया है। लोगों को सुरक्षित ढंग से त्यौहार मनाना होगा। उन्हें मास्क हर हाल में लगाना होगा। 

इस बीच शहर के कुछ जागरूक लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन की रिंग टोन जिन लोगों को बुरी लग रही है उन्हें अपनी सोच बदलनी होगी क्योंकि कोरोना वायरस की वापसी से बचने के लिए हमें मास्क लगाना होगा सुरक्षित रहना होगा। आज पोहरी थाने के 2 उपनिरीक्षक और 2 आरक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी एसडीओपी निरंजन राजपूत ने दी। उनका कहना है कि इन्हें होम कोरनटाइन करवाया है। दवाई दे दी गई हैं। अन्य पुलिस कर्मियों की भी जांच करवा रहे हैं।