गन्ना खाते हुए आए बदमाश, बीड़ी पी और महिला के कड़े लूट ले गए - pohri news

पोहरी।
खबर जिले केे पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र के हिनौतिया गांव से आ रही है। जहां बीते रोज एक वुजुर्ग दपत्ति को निशाना बनाते हुए महिला के पैरों से चांदी के कडे लूट कर ले गए। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना छर्च में की। जहां इस मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल पीडिता के घर पहुंचे और बदमाशों का हुलिया जाना। पुलिस आरोपीयों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शरवर्दी पत्नि डब्लू कुशवाह उम्र 60 साल निवासी हिनौतिया अपने पति के साथ खेत में काम कर रहे थे। तभी तीन अज्ञात आरोपी गन्ना खाते खाते बुजुर्ग दंपत्ति के पास पहुंचे। जहां जाकर उन्होंने पानी मांगा। पानी पीने के बाद आरोपीयों ने बीडी जलाकर बुजुर्ग डब्लू कुशवाह को दी।

उसके बाद बुजुर्ग महिला झाड़ी तरफ घास कांटने गई तो पीछे से आरोपीयों ने महिला को पकड लिया और उसके पैरों से चांदी के कडे निकालकर भाग गए। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष ने छर्च थाने में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपीयों के खिलाफ धारा 11.13,392 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। बुजुर्ग दपत्ति के साथ घटित हुए इस घटनाक्रम की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल गांव में पहुंचे और वहां से पूरी जानकारी जुटाई।