पेड पर बैठा 'हंस' नहाती लड़कियों का वीडियो बना रहा था: पकडा गया - Pichhore News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सिरसौद कस्बे से आ रही हैं कि पेड पर चढकर और पत्तो की ओट में छुपकर नदी के घाट पर कार्तिक स्नान कर रही महिलाओ के अश्लील वीडियो शूट कर रहा था, लेकिन किसी महिला ने उसे देख लिया ओर उसे धर दबौचा। हालाकि मामला दर्ज नही किया हैं गांव का होने के कारण महिलाओ ने उसे दया करके छोड दिया। 

जानकारी के अनुसार सिरसौद कस्बे की महिलाएं और युवतियां व्रत रखकर कार्तिक मास में स्नान करने महुअर नदी के घाट पर जा रहीं थीं। हर दिन की तरह शनिवार की सुबह 6 बजे स्नान करते वक्त दो युवतियों को नदी के दूसरी तरफ पेड़ पर हलचल दिखाई दी। गौर से देखा तो पेड़ पर युवक हंसराज कोली हाथ में मोबाइल लेकर चढ़ा हुआ था। महिलाओं और युवतियों के प्रति गलत नीयत रखने वाला युवक बीआरसी ऑफिस पिछोर में अकाउंटेंट के पद पर पदस्थ है।

महिलाएं और युवतियां उसकी तरफ बढ़ीं तो युवक ने भागने के लिए पेड़ से ही नदी में छलांग लगा दी। लेकिन महिलाओं और युवतियों ने उसे पकड़ लिया और परिजनों को बुलवा लिया। सरपंच को भी फोन करके मौके पर बुला लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी और युवक हंसराज कोली को सुपुर्द कर दिया। 

यह बात गांव में आग की तरह फैल गई। हंसराज कोली तड़के 6 बजे पकड़ा गया। वह महिलाओं के नदी के घाट पर पहुंचने से पहले ही तड़के पहुंच चुका था। यदि बाद में आता तो महिलाएं सतर्क हो जातीं। महिलाओं ने बताया कि उसका मोबाइल छीनकर देखा तो 20-25 वीडियो थीं। दो वीडियो सबूत के लिए दूसरे मोबाइल में सुरक्षित करवा लीं थीं। वीडियो में महिलाएं और युवतियां कपड़े बदलते देखी जा रहीं हैं।