मोटर सुधारने के मांगे पैसे, दुकानदार को लाठियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया - karera News

करैरा।
जिले के करैरा अनुविभाग के अमोलपठा चौकी क्षेत्र के नयागांव में पंखे की मोटर उधारी में भरवा लेने के बाद युवक ने अपनी मेहनत के पैसे मांगे। बार-बार पैसे मांगने से व्यक्ति इतना अधिक खफा हो गया कि उसने अपने दो बेटों के साथ मिलकर युवक को लाठियों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सरेराह युवक को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सामने आया है। घटना के तीसरे दिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीडि़त राजू जाटव पुत्र भगवानदास जाटव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम नयागांव से गांव के अशोक सिंह ठाकुर ने गर्मियों में पंखे की मोटर भरवाई थी। करीब 300 रुपए कुछ दिनों बाद लेने की बात कहकर अशोक सिंह मोटर ले गया था। जब राजू जाटव मजदूरी के पैसे मांगता तो अशोक सिंह टाल देता था। हनुमान घाट जाने वाले रास्ते पर 24 नवंबर को राजू का अशोक ठाकुर से आमना सामना हो गया।

फिर से पैसे मांगने पर दोनों में मुंहवाद हो गया। अशोक सिंह ने अपने बेटे अंकित ठाकुर और मीनू ठाकुर के साथ मिलकर राजू की लात घूसों और लाठियों से बेरहमी से मारपीट कर दी। राजू को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आमोलपठा चौकी पुलिस ने 26 नवंबर को मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

उधारी में मोटर भरवाई, पैसे मांगे तो मारा

पीडि़त के भाई निरंजन जाटव ने बताया कि पांच-छह महीने बाद भी राजू को उसके मजदूरी के पैसे नहीं मिले। इसलिए उसने अशोक सिंह से कह दिया कि चुल्लू भर पानी में डूब मरो, और इसी बात से अशोक सिंह व उसके बेटों ने राजू की बुरी तरह मारपीट कर दी। मारपीट करते हुए का कुछ लड़कों ने मोबाइल में वीडियो बना लिया है। जिसमें लात-घूसों से राजू को पीट रहे हैं और लाठी से दौड़ा-दौड़ाकर मार रहे हैं।