शासकीय ITI में नवीन च्वाइस फिलिंग 15 नवम्बर तक - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शासकीय आईटीआई में प्रवेश प्रक्रिया के समय चक्र में आंशिक संशोधन किया गया है। जिसके तहत आवेदकों द्वारा एमपी आॅनलाईन में आवेदन हेतु रजिस्ट्रेशन, रजिस्ट्रेशन में त्रुटि सुधार, नवीन च्वाईस फिलिंग एवं इच्छित संस्थाओं तथा व्यवसायों की प्राथमिकता क्रम का चयन करना, इच्छित संस्थाओं में प्राथमिकता के क्रम में त्रुटि सुधार का कार्य 15 नवम्बर तक किया जाएगा। जबकि प्राइवेट आईटीआई के लिए समय चक्र पूर्व की भांति रहेगा।

कौशल विकास मध्यप्रदेश की संचालक षणमुख प्रिया मिश्रा से प्राप्त जानकारी के अनुसार एमपी आॅनलाईन द्वारा एसएमएस के माध्यम से आवेदकों को सूचित किया जाए। मैरिट सूची 16 नवम्बर सांय 5 बजे तक चस्पा की जाए। संस्था द्वारा आवेदकों की उपस्थिति दर्ज करना एवं आवेदकों द्वारा संबंधित संस्था में स्वयं उपस्थित होकर अपनी उपस्थिति 17 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से रात्रि 11.59 बजे तक दर्ज कराई जा सकती है।

मैरिट सूची के आधार पर प्रवेश लेना एवं जारी मैरिट सूची संस्था द्वारा बोर्ड पर चस्पा करना एवं मैरिट सूची के आधार पर 18 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से रात्रि 11.59 बजे तक प्रवेश की प्रक्रिया पूर्ण करने की कार्यवाही की जाएगी। सभी आवेदक 19 नवम्बर को दोपहर 12 बजे तक ही प्रवेश शुल्क का भुगतान कर सकते है।

मैरिट सूची के आधार पर प्रतिक्षा सूची के आवेदकों का प्रवेश 19 नवम्बर को प्रातः 09 बजे से रात्रि 11.59 बजे तक प्रवेश की प्रक्रिया पूर्ण करने की कार्यवाही 19 से 20 नवम्बर 2020 तक की जाएगी। प्रतिक्षा सूची के आवेदक 20 नवम्बर रात्रि 11.59 तक प्रवेश शुल्क का भुगतान कर सकते है।