DM व SP ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने गुरुवार को मतगणना स्थल का जायजा लिया और विधानसभा उप निर्वाचन के लिए 10 नवंबर को होने वाली मतगणना की तैयारियां देखीं। उन्होंने मौके पर उपस्थित संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दिए।

इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एच.पी.वर्मा अपर कलेक्टर आर.एस .बालोदिया, अपर कलेक्टर आर.एस.ओगरे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार, संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के आर.ओ. और अन्य नोडल अधिकारी उपस्थित थे।

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह ने कहा कि मतगणना स्थल पर समय पर सभी तैयारियां कर ली जायें। विधानसभा क्षेत्रवार स्ट्रांग रूम से मतगणना हॉल तक मशीन लाने का रूट चार्ट प्लान किया जाए। विभिन्न कक्षों में जो भी व्यवस्था होना है, संबंधित अधिकारी अभी से देखें। उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी होना चाहिए।

विदित हो कि 3 नवंबर को सम्पन्न हुए मतदान के लिए 10 नवंबर को मतगणना की जाएगी। मतदान होने के पश्चात सबकी पीजी कॉलेज में स्ट्रांग रूम में मशीनों को रखा गया है जहां पर्याप्त सुरक्षा बल की निगरानी में पूरी सुरक्षा में मशीनों को रखा गया है। शासकीय पीजी कॉलेज में ही मतगणना होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने संबंधित आर ओ को भी मतगणना स्थल का निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं।
G-W2F7VGPV5M