मतगणना के रुझान शहर के 3 स्थलों पर होगें प्रसारित, ऐसे रहेगी मतगणना कक्ष में एन्ट्री - Shivpuri News

शिवपुरी।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय कुमार सिंह द्वारा विधानसभा क्षेत्र पोहरी एवं करैरा की मतगणना की अद्यतन जानकारी का टीवी के माध्यम से आमजनों के समक्ष प्रदर्शन करने हेतु शहर के तीन स्थलों में प्रसारण की व्यवस्था के आदेश दिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा क्षेत्र करैरा और पोहरी के उपनिर्वाचन की मतगणना 10 नवम्बर को मतगणना केंद्र शासकीय पीजी कॉलेज शिवपुरी में की जाएगी। मतगणना की अद्यतन जानकारी का प्रदर्शन माधव चौक, फिजीकल चौराहा और पोहरी बस स्टैंड पर किया जाएगा।

मतगणना स्थल पर प्रवेश की व्यवस्था

विधानसभा क्षेत्र पोहरी और करैरा उपचुनाव के लिए मतगणना आज 10 नवंबर को की जाएगी। मतगणना शासकीय पीजी कॉलेज में होगी। मतगणना स्थल पर मतगणना कर्मियों, एजेंटों, मीडिया कर्मियों आदि के लिए प्रवेश की व्यवस्था की गई है।

जानकारी अनुसार करैरा विधानसभा क्षेत्र के एजेंट गेट क्रमांक 1 से प्रवेश करेंगे। करैरा विधानसभा के मतदान कर्मी, अधिकारी, कर्मचारी और मीडियाकर्मी गेट क्रमांक 2 से प्रवेश करेंगे। पोहरी विधानसभा के कर्मचारी गेट क्रमांक 3 से और एजेंट गेट क्रमांक 4 से प्रवेश करेंगे। मतगणना स्थल पर प्रवेश के लिए पहचान पत्र के साथ आना होगा। बिना पहचान पत्र प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।