ट्रेक्टर निकालने को लेकर विवाद:चली लाठी फरसे और गोलियां, 3 गंभीर घायल - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के भटौआ गांव से आ रही है। जहां खेत से ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों तरफ से लाठी, फर्श के साथ-साथ गोलीबारी हुई। खूनी संघर्ष में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी मंजीत सिंह उम्र 35 साल पुत्र सुबेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका भतीजा मंजीत सिंह और चाचा हरदेव सिंह रविवार रात अपने नए मकान पर काम कर रहे थे। मकान के लिए ड्राइवर ट्रैक्टर से रेत लेकर आया।

इसी दौरान खाली ट्रैक्टर जाते समय ड्राइवर ने राजाराम रावत के खेत से निकाल दिया। गुस्साए गोपाल, राजाराम, सुल्तान, रामहेत, कृष्णा ढोला रावत ने ड्राइवर सहित मकान पर कार्य देख रहे फरियादी के परिजनों से गाली गलौच की। फिर लाठी, फर्मा व अवैध हथियार से हमला कर दिया। फर्श व गोलियों के छर्रे लगने से तीन लोग घायल हो गए हैं।

हमलावरों के भागने के बाद सिख परिवार के सदस्यों ने तत्काल कोलारस पुलिस थाने सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी गोपाल, राजाराम , सुल्तान , रामहेत , कृष्णा , ढोला रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।