एडवोकेट राधावल्लभ शर्मा बने जिला कांग्रेस के सचिव, नोट वाली सरकार को उखाड़ेंगे - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शहर के प्रसिद्ध एडवोकेट एंव जिला अभिभाषक संघ के सचिव राधाबल्लभ शर्मा को पिछोर विधायक केपी सिंह कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा एंव पोहरी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ की अनुशंसा पर कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री एंव चुनाव प्रभारी पोहरी राजकुमार पटेल के मार्गदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी का सचिव बनाया गया हैं।

एडवोकेट शर्मा ने अपनी नियुक्ति पर कहा कि हम सब मिलकर कांग्रेस को मजबूत करेंगें और लोकतंत्र में बनी नोटो की सरकार को ध्वस्त करने का काम करेंगें,क्यो कि लोकतंत्र में सरकार वोटो की होती हैं वर्तमान समय में मप्र में विराजी शिवराज सरकार नोटो की सरकार हैंं,वोट की सरकार तो कमलनाथ जी की थी।

एडवोकेट राधाबल्लभ ने कहा कि जनता जानती हैं कि हमारे जनादेश का अपमान किया हैं हमने कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेश राठखेडा को इस कारण विजयी बनाया था कि वह हमारी पांच साल सेवा करे लेकिन राठखेडा ने अपनी आस्था महल में गिरवी रख दी।

जनता ने उन्है विधायक बनाया था वोटो की ताकत से वह विधानसभा में चुनकर गए थे वोट पोहरी की जनता ने डाले थे ना की महल ने, सीधे—सीधे लोकतंत्र पर हमला किया गया हैं और पोहरी की जनता के किमती मुल्य का अपमान किया हैंं,जनता अब इस उपचुनाव में जनता उन्है सबक खीखाने वाली हैं। हम सब मिलकर कांग्रेस को विजयी बनाने का काम करेंगें और जनता के साथ मिलकर इस नोट वाली सरकार को उखाड फैकेंगेें।